शेयर मार्किट की सेवाओं में नामी कंपनी ‘एल्गोज़िनी’ द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित, भारी संख्या में रक्तदान किया गया।

शेयर मार्किट की सेवाओं में नामी कंपनी ‘एल्गोज़िनी’ द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित, भारी संख्या में रक्तदान किया गया।

शेयर मार्किट की सेवाओं में नामी कंपनी ‘एल्गोज़िनी’ द्वारा रक्तदान शिविर आयोजित, भारी संख्या में रक्तदान किया गया।

नोएडा: सेक्टर 62 स्थित आई-थम टॉवर में एल्गोज़िनी सर्विसेज के तत्वावधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । कंपनी के निदेशक सिद्धार्थ कुमार के संरक्षण में यह आयोजन उनकी नानी राजरानी इन्सां की स्मृति में कंपनी के सामाजिक दायित्व से जुड़ी परियोजना के तहत किया गया ।

रोटरी क्लब के सहयोग से हुए आयोजन के दौरान कोविड-19 गाइडलाइंस का पूरा पालन किया गया और कंपनी के कर्मचारियों ने काफी संख्या में रक्तदान किया गया। इसी के साथ आसपास की कम्पनी में कार्यरत युवक व युवतियों ने बढ़चढ़ कर स्वेच्छा से रक्तदान किया । रक्तदान करने वाले युवक युवतियों को ‘एल्गोज़िनी’ कंपनी की तरफ से पौष्टिक आहार व उपहारों का भी वितरण किया गया ।

रक्तदान शिविर का औपचारिक उद्घाटन कंपनी के निदेशक सिद्धार्थ कुमार ने किया उन्होंने एल्गोज़िनी के कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कंपनी ने कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी के इलाज में रक्त की बढ़ती आवश्यकता को देखते हुए और समाज में रक्तदान के महत्व को समझाने के लिए प्रत्येक माह ऐसा एक शिविर कम्पनी की ओर से आयोजित किया जाएगा।
रक्तदान को एक अभियान के रुप में चलाए जाने की आवश्यकता पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि इस जीवनदायी रक्‍त को जरूरतमंद मरीजों के जीवन को बचाने का एकमात्र उपाय रक्तदान है ।
समाज में दिन प्रतिदिन बढ़ने वाली मरीजों की संख्या में रक्त की अत्यधिक कमी पाई जा रही है। इसका सबसे बड़ा कारण दैनिक भोजन में आयरन व मल्टीविटामिन की कमी को माना जाता है क्योंकि मेट्रो शहरों में रक्त अल्पता के मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। कोरोना जैसी महामारी में रक्तदान करने वाले लोगों में काफी कमी आई है। इसलिए सामाजिक रूप से समाज के बीच में कार्य करने वाले समाजसेवी कंपनी के निदेशक सिद्धार्थ कुमार जी ने प्रत्येक माह रक्तदान शिविर लगाने का प्रण लिया है। जिसमें रोटरी क्लब द्वारा भी रक्तदान शिविर में सहयोग किया जाएगा। हमने हमारी कंपनी के कर्मचारियों के साथ-साथ आसपास की कंपनियों,ऑफिसों में कार्य करने वाले युवक एवं युवतियों को भी रक्तदान करने के लिए जागरूक किया है। डिजिटल कारोबार के इस दौर में लोगों का सामाजिक रूप से आपस में जुड़े रहना बहुत जरूरी है, और एल्गोज़िनी निकट भविष्य में ऐसे कई आयोजन करने जा रही है, जिससे समाज के हर वर्ग को जोड़ा जाएगा । उन्होंने लोगों से एल्गोज़िनी के सामाजिक जागरूकता कार्यक्रम से जुड़ने की अपील भी की।

एल्गोज़िनी सर्विसेज स्टॉक, कमोडिटी और शेयर मार्केट ट्रेडिंग का एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कम्पनी की सेवाओं का स्टॉक मार्केट में कार्यरत कारोबारियों द्वारा लाभ उठाया जा रहा है।
कंपनी जल्द ही डिजिटल साक्षरता से जुड़े विभिन्न कार्यक्रम भी करने जा रही है, जिससे अधिक से अधिक युवाओं को डिजिटल मार्केटिंग से जोड़ा जा सके ।
इस अवसर पर कम्पनी के निदेशक कुमार सिद्धार्थ व कम्पनी के कर्मचारियों के साथ साथ आसपास की कंपनियों में कार्यरत स्टाफ भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में कोविड -19 के नियमो का पूर्ण रूप से पालन किया गया।

Leave a Reply